Friday, 7 June 2019

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान की इस फोटो ने सोशल मीडिया हिला दिया है

                                         
         

शारूख खान के दो बेटे है और एक बेटी, बेटी का नाम सुहाना है. शारुख की बेटी होने की वजह से विरासत में उसे स्टारडम मिला है. छुट्टी से लेकर पार्टी तक सबकी फोटोज मीडिया पर खबरें बनती है, सुहाना आज कल अपनी एक ऐसीही एक फोटो के कारण चर्चा में है.
        
सुहाना के इसी फोटो के वजह से उनसे कई सवाल पूछे जा रहे है, आम जनता के साथ उनकी तुलना भी की जारही है और कुछ सलाह भी दी जारही है. लेकिन एसा किया है इस फोटो में, सुहाना की ये फोटो मिरर सेल्फी है. जब सीसे के सामने खड़ी हो कर सीसे में दिख रहे खुद की तस्वीर लेते  है तब उसको मिरर सेल्फी कहते है.

आप ये न्यूज़ www.Thenewswale.com पर पड़ रहे है।
  
इस फोटो में सुहाना जिस फ़ोन से अपनी फोटो ली है वह फ़ोन भी दिख रहा है, और फ़ोन पे लगे ट्रांसपेरेंट कवर के अंदर कार्ड्स भी दिख रहे है. ये जो सारे बकबक चल रही है वह सरे इसीसे सुरु हुई है, इस फोटो में जो कार्ड दिख रही है उससे ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि उसके बैंक अकाउंट में कितने पैसे हो सकता है, या कितने पॉकेट मनी मिलती होगी उन्हें.

   

और कुछ लोग कार्ड रखने की जगह से तगड़ा कनेक्शन जुड़ रहा है, उनका मानना है कि सेलिब्रिटी भी वोही कार्ड रखता है जहाँ आम जनता रखता है. अब आता है 3र्ड लेवल की लोग जो सिनेमा बहोत देखते है उनका मानना है कार्ड का इस्तेमाल सिर्फ पैसा निकल ने के लिए नहीं किया जाता है, सफेद लाइन खिंच ने के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है, मतलब ड्रग्स लेने के लिए .


कुछ लोग तोह कन्फर्म करके बैठे है की जितने भी सेलिब्रिटी है उनके किड्स के पास बहुत पैसा होता है तोह वह ड्रग्स जरूर लेता है.

     


फिर आते है शारूख खान के फैंस इनका नारा है सेफ्टी फर्स्ट , वह लोग सुहाना को सलाह देरहा है कि कार्ड ऐसे नही रखते , अगर रखते भी है तोह उससे जुडी इनफार्मेशन ऐसे पब्लिक नहीं करते.
फोटो में दिख रहा कार्ड्स के कुछ नंबर भी दिख रहे है, क्या पता कि इस नंबर से कोई कुछ कांड करदे.

वैसे आपको बता दे की सुहाना फिल्म में आना चाहती है, लेकिन पापा शारूख खान के तरफ से साफ़ मना है, शारुख ने साफ़ बता दिया है कि पहले पढ़ाई पूरी करनी है फिर एक्टिंग की ट्रेनिंग उसके बाद फिल्म.




सुहाना अभी लंदन में स्कूल कम्प्लीट कर रही है, ग्रेजुएशन खत्म करने के बाद अमेरिका से एक्टिंग की ट्रेनिंग  कम्प्लीट करके फिल्म इंडस्ट्री में आसकती है.


आपको बता दे कि सुहाना ने फिल्म जीरो में असिस्टेंट डायरेक्टर की कम करचुकी है.




सूत्रों के हिसाब से ये सारे फोटोज कोलकाता  की है , सुहाना की मामा की बेटी की शादी में अपनी मम्मी के साथ कोलकाता आई थी, और ये सारे फोटोज कोलकाता का है.


हमारे ये पोस्ट आपको कितना अच्छा लगा कमेंट बॉक्स में ज़रूर बताये.

Thanks for visit our Blog.



ये भी पढ़िये - 

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.