Saturday, 8 June 2019

साधू संतो ने ममता को भेजा 10 लाख जय श्री राम लिखा हुआ पोस्ट कार्ड,बंगाल में जय श्री राम की जंग शुरू

क्या आप बंगाल के चीफ मिनिस्टर ममता बनर्जी को नही जानते हो? तोह आप इस पोस्ट को पूरा पढ़िए और जानिए कि आज कल ममता कियूं पुरे इंडिया में फेमस है.




 बंगाल के CM  ममता को जय श्री राम के बिरोध के लिया जाना जा रहा है,,लेकिन आपको बता दे कि जबसे मोदी जी इंडिया का PM बना है तबसे कुछ लोगो को बहुत परेशानी हो रहा है. उनके लिस्ट में दूसरे णो पर आती है बंगाल का CM  ममता बनर्जी, मोदीजी ने जब Demonitization  किया था ताबसे ममता जी का परेषानी कुछ ज़यादाही  बढ़गया है. Demonitization के समय आपलोगो ने ममता जी को RBI  के सामने धरना देते हुए देखा होगा.





फिर 2019 के इलेक्शन के प्रचार के समय से उनका परेशानी और भी बढ़गयी है क्यू की जब जब मोदी जी और अमित शाह ने बंगाल में इलेक्शन के प्रचार के लिए आया है और स्टेज पर आते ही आम पब्लिक का उनको जय श्री राम से स्वागत करना ममता जी को कुछ खास पसंद नहीं आया.



बंगाल के लोग मोदी जी को काफी पसंद करते है, और इलेक्शन के रिजल्ट के बाद ये ममला  और भी तेज़ी से फ़ैल रहा है,  इलेक्शन के बाद से ममता जी जहा जहा जा रहे है वहां  आम पब्लिक जय श्री राम का नारा लगाना शुरू करदेता है.





इलेक्शन के रिजल्ट के कुछ दिन पहले ममता जी अपना प्रचार करने खरगपुर गए थे, तोह वहां भी दो लड़के ने ममता जी के सामने जय श्री राम के नारे लगाये फिर ममता जी ने तुरंत उनको अरेस्ट करवाया और जेल में डाल दिया.


आप ये न्यूज़ www.Thenewswale.com पर पड़ रहे है।


ये मामला तवी से और तेज़ी से फ़ैल रहा है और ममता जी भी काफी फेमस हो रहे है ,अभी कुछ दिन पहले फिरसे ममता जी अपने स्टाफ के साथ कही जा रहे थे तभी  रोड के पास बैठे कुछ लड़के ने जोरोसे जय श्री राम का नारा लगाया और ममता जी इतना गुस्सा हो गया की अपने गाड़ी रोक कर बहार आगये और चिल्लाने लगे , जेल में डालने की बात करने लगे.







इस के बाद हमारे देश के साधु संतों ने मिलकर ममता जी की इस परेशानी को और बढ़ाने के लिए 10लख जय श्री राम लिखा हुआ पोस्ट कार्ड उनके एड्रेस पर भेजने  के बारेमे सोचा है.
उनका कहना है जो भी हो एक CM  होकर ममता जी को एसे  जय श्री राम का बिरोध करना नहीं चाहिए.

वैसे आपको बता दे ममता जी चाहते है कि अगली बार वह PM बने.
तोह दोस्तों किया आप लोग अगली बार ममता जी को एक PM देखना चाहेंगे... निचे कमेंट बॉक्स में ज़रूर बताएं.


Thanks for visit our Blog.


Also read this post...
How to Detect Hidden CCTV Cameras in Changing Room or Hotels.



No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.