Tuesday, 11 June 2019

लंदन के सड़क पर लोगोने विजय मल्ल्या को घेरा और मांगने लगे पैसे







Vijay Mallya -नाम तोह सुना होगा अपने, जी हां ये वही विजय माल्या है जिसने इंडिया से 9000 Crore रुपए लेकर भाग गया था लंदन, और आज तक इंडियन गोवर्नमेंट उसको देश में नहीं ला पाए.


Vijay Mallya -एक टाइम था जब इंडिया में ये नाम बहुत फेमस था उनके किंगफ़िशर ब्रांड के लिए, जो BEER और PLAIN सर्विस प्रोवाइड करता था. वैसे तोह ये 60-65 साल का आदमी एकदम शौक़ीन टाइप का था , एकदम साउथ इंडियन फिल्मों की विल्लन की तरह, दारु और लड़किया लेकर मौज में था.


उसका कंपनी भी एकदम  टकाटक  चलरहा था , लेकिन हुआ कुछ एसा की उसका KINGFISHER COMPANY  भी पूरीतरह से डूब गया और वह इंडिया से भाग गया. उसने अपने किंगफ़िशर जेट एयरवेज बिसनेस को बढ़ाने के लिए इंडियन बैंक से 9000 करोड़ रुपए का लोन लिया और उसका किंगफ़िशर जेट एयरवेज ठप हो गया.

तबसे विजय मल्ल्या लंदन भाग गए और इंडिया वापस कवी नहीं आए .






9th June  को विजय मल्ल्या इंग्लैंड के स्टेडियम पर  ICC  वर्ल्डकप का Ind vs Aus  मैच देखने गए थे,
Normally  स्टेडियम पर बहुत  सारे इंडियन फैंस भी मैच देखने आए थे. मैच खत्म होने के बाद जब सब स्टेडियम से बाहर आये तो कुछ इंडियंस को विजय माल्या दिख गया और वह लोग माल्या को घेर लिया, माल्या पर चिल्लाने लगे "गली गली में शोर है विजय माल्या चोर है" कुछ लोग येभी कहने लगे कि माल्या मेरा पैसा दे दे , तोह एसे  सिचुएशन पर माल्या थैंक्यू थैंक्यू बोलकर अपने गाड़ी में बैठ कर वहासे निकलने लगे.


Thanks for visiting our blog.


Also read this post...
How to Detect Hidden CCTV Cameras in Changing Room or Hotels.

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.